Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बदला हुआ कश्मीर प्रगति पथ पर बढ़ रहा निरंतर :CM शिवराज

भोपाल
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के घटनाक्रम के चार वर्ष पूर्ण होने पर आज कहा कि अब बदला हुआ कश्मीर प्रगति पथ पर निरंतर आगे बढ़ रहा है। चौहान ने अपने ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में कश्मीर से अनुच्छेद-370 को हटाने के ऐतिहासिक एवं क्रांतिकारी निर्णय के चार वर्ष पूर्ण होने पर देशवासियों को हार्दिक बधाई। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद- 370 हटने के बाद कश्मीर में हो रहे विकास और नागरिकों के विचार में सकारात्मक बदलाव आया है। आज कश्मीर देश के अन्य राज्यों के साथ कदमताल कर विकास की नई गाथा लिख रहा है, प्रगति पथ पर निरंतर आगे बढ़ रहा है।

 

The post बदला हुआ कश्मीर प्रगति पथ पर बढ़ रहा निरंतर :CM शिवराज appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=98591