Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बलरामपुर : आदिवासी पुरुष और दो महिलाओं को बनाया बंधक, फिर की ये शर्मनाक हरकत, आरोपी गिरफ्तार.

इस वक्त छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिहार में पहाड़ी कोरवा जनजाति के दो महिलाओं और एक पुरुष के साथ बंधक बनाकर मारपीट किए जाने के मामले में एसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने चार आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

आपको बता दें कि पीड़ित पहाड़ी कोरवा जनजाति के महिला और पुरुष ने आरोपियों के टमाटर के खेत में मजदूरी का काम किया था। काफी दिनों से उन्हें पैसा नहीं मिल रहा था। कल जब वे लोग अपने मजदूरी का पैसा मांगने के लिए आरोपी समीद अंसारी के पास गए तो उसने गाली-गलौज करते हुए इनके साथ अपने तीन अन्य भाइयों के साथ मिलकर मारपीट किया और गाड़ी में जबरन बिठाकर बेलसर में स्थित पोल्ट्री फार्म में ले जाकर बंधक बना लिया।

The post बलरामपुर : आदिवासी पुरुष और दो महिलाओं को बनाया बंधक, फिर की ये शर्मनाक हरकत, आरोपी गिरफ्तार. appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=99438