Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बलौदाबाजार : आंगनबाड़ी सहायिका के 6 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

बलौदाबाजार,3 अक्टूबर 2022 : एकीकृत बाल विकास परियोजना लवन अंतर्गत नगर पंचायत लवन के आंगनबाड़ी केंद्रों में आंगनबाड़ी सहायिका के 6 पदों में आंगनबाड़ी लवन 4 वार्ड 12, आंगनबाड़ी लवन 05 वार्ड 11,आंगनबाड़ी लवन 02 वार्ड 06, आंगनबाड़ी लवन 07 (खम्हरिया 01) वार्ड 15, आंगनबाड़ी लवन 12 (खम्हरिया 02) वार्ड 14 एवं आंगनबाड़ी लवन 14 वार्ड 10 में नियुक्ति हेतु नगर पंचायत लवन से आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये हैं।

उक्त पदो के लिए आवेदन 30 सितम्बर 2022 से 14 अक्टूबर 2022 तक बंद लिफाफे में अभ्यर्थी द्वारा पंजीकृत डाक के माध्यम से एकीकृत बाल विकास परियोजना लवन विकासखंड बलौदाबाजार में आवेदन कर सकते है। समयावधि समाप्त होने के पश्चात् आवेदन पर विचार नहीं किया जावेगा। अधिक जानकारी हेतु एकीकृत बाल विकास परियोजना लवन से प्राप्त कर सकते है।

The post बलौदाबाजार : आंगनबाड़ी सहायिका के 6 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/balodabazar-applications-invited-for-6-posts-of-anganwadi-assistant/