Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बलौदाबाजार : विश्व पर्यावरण दिवस पर जिला सत्र न्यायालय में संगोष्ठी का हुआ आयोजन

बलौदाबाजार,6 जून 2023

विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर अध्यक्ष,जिला न्यायाधीश विजय कुमार एक्का के निर्देश एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण बलौदाबाजार सचिव मयूरा गुप्ता के नेतृत्व में जिला न्यायालय बलौदाबाजार के सभागार में पर्यावरण के संबंध में संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसके तहत पूरे विश्व में मनाये जाने वाले पर्यावरण दिवस पर पर्यावरण समस्या एवं समाधान पर सभी न्यायाधीशगण एवं अधिवक्तागण द्वारा अपना विचार व्यक्त किया गया। जिसमें मुख्य रूप से प्लास्टिक के उपयोग ना करने, अधिक से अधिक संख्या में वृक्ष लगाने एवं उन वृक्षों का संरक्षण किये जाने के बारे में बताया गया। इस दौरान अतिरिक्त जिला न्यायाधीश पाक्सो शहाबुद्दीन कुरैशी,व्यवहार न्यायाधीश वर्ग-दो मंजूलता सिन्हा, मृणालिनी कातुलकर, दीक्षा देशलहरे उपस्थित थे। साथ ही अधिवक्ता संघ से वरिष्ठ अधिवक्ता श्री द्विवेदी, दीपा सोनी, श्री गणेश बाघमार सहित अन्य अधिवक्तागण एवं जिला न्यायालय बलौदाबाजार के कर्मचारीगण तथा जिला न्यायलय बलौदाबाजार में उपस्थित पक्षकार सहित लगभग 100 से अधिक लोग उपस्थित रहे। विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर उपस्थित महिलाओं को पौधा उपहार स्वरूप दिया गया। इसके साथ ही जिला न्यायालय बलौदाबाजार परिसर में जिला न्यायाधीश एवं अन्य न्यायाधीशगण के द्वारा वृक्षारोपण किया गया।

The post बलौदाबाजार : विश्व पर्यावरण दिवस पर जिला सत्र न्यायालय में संगोष्ठी का हुआ आयोजन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=87357