Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बस्तर में 68.30 फीसदी मतदान

जगदलपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित बस्तर लोकसभा में शुक्रवार को 68.30 फ़ीसदी मतदान हुआ. माओवाद प्रभावित इस इलाके में कई मतदान दल कल तक लौट नहीं पाए थे. मतदान के अंतिम आंकड़े शनिवार को जनसंपर्क विभाग ने जारी किए.

बस्तर लोकसभा में सर्वाधिक मतदान बस्तर में हुआ है, जहां अब तक के सारे रिकार्ड ध्वस्त हो गए. बस्तर में 83.34 फ़ीसदी लोगों ने मतदान किया है. इसी तरह चित्रकोट में 76.07 प्रतिशत लोगों ने मतदान किया है.

कोंडागांव में 75.67 फीसदी लोगों ने तो जगदलपुर में 75.52 फ़ीसदी लोगों ने मतदान किया.

नारायणपुर में 68.46 मतदाताओं ने वोट के लिए बटन दबाया, वहीं दंतेवाड़ा में 67.06 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का उपयोग किया.

कोंटा में 54.44 फीसदी लोगों ने मतदान किया.

बीजापुर अकेला ऐसा इलाका है, जहां मतदान का आंकड़ा 50 प्रतिशत तक भी नहीं पहुंच पाया. बीजापुर में 43.41 फीसदी मतदाता ही वोट डालने के लिए घरों से निकले.

The post बस्तर में 68.30 फीसदी मतदान appeared first on छत्तीसगढ़ खबर : खबर दुनिया भर.

https://cgkhabar.com/voting-in-bastar-20240420/