Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बस एक Hi… और WhatsApp पर मिलेंगे 10 लाख रुपये, इस तरह करें अप्लाई

WhatsApp Loan: व्हाट्सऐप ने काफी काम आसान कर दिए हैं। मैसेज भेजने के अलावा फोटो, वीडियो, लोकेशन आदि भेजने के लिए भी व्हाट्सऐप का काफी इस्तेमाल किया जाता है। इसी के साथ ही अब लोग पैसों का लेन-देन भी व्हाट्सऐप के जरिए कर रहे हैं। इस बीच आपके लिए व्हाट्सऐप एक और अच्छी खबर लेकर आया है। अगर आप लोन की तलाश कर रहे हैं तो आपको लोन भी व्हाट्सऐप के जरिए लोगों को मिल सकता है।

दरअसल आईआईएफएल फाइनेंस के जरिए लोगों को बिजनेस लोन उपलब्ध करवाने में तेजी लाई गई है और आईआईएफएल फाइनेंस की ओर से व्हाट्सऐप पर भी ये लोन उपलब्ध करवाए जाएंगे।

व्हाट्सऐप पर आवेदन

आईआईएफएल फाइनेंस ने व्हाट्सऐप पर ग्राहकों को त्वरित स्वीकृति के साथ 10 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन देने की घोषणा की है। फर्म ने एक बयान में कहा, “व्हाट्सऐप पर IIFL फाइनेंस का बिजनेस लोन MSME लोन उद्योग में अपनी तरह की पहली पहल है, जहां 100% लोन आवेदन से वितरण डिजिटल रूप से होता है।”

पेपरलेस प्रक्रिया

आईआईएफएल फाइनेंस का व्हाट्सऐप लोन उत्पाद एआई-बॉट के जरिए समर्थित है जो उपयोगकर्ता के इनपुट को लोन प्रस्ताव से मेल खाता है और आवेदन की सुविधा प्रदान करता है। फर्म ने कहा, “व्हाट्सऐप उपयोगकर्ता 9019702184 पर ‘Hi’ भेजकर व्हाट्सऐप के माध्यम से आईआईएफएल फाइनेंस से लोन हासिल कर सकते हैं, आवश्यक पेपरलेस प्रक्रिया को जल्दी से पूरा करें और खाते में पैसा पाएं।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/05/28/just-one-hi-and-you-will-get-10-lakh-rupees-on-whatsapp-apply-in-this-way/