Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बहु की संदिग्ध मौत फ्रीजर में रखा शव, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

रीवा
रीवा पुलिस ने रविवार को एक महिला का शव फ्रीजर से बरामद किया है। उसकी मौत 30 जून की रात को हो गई थी। मामला सिटी कोतवाली थाना इलाके के जिउला गांव का है। महिला के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस का कहना है कि महिला के बेटे ने पिता को कहा था कि जब तक वह मुंबई से आ नहीं जाता, तब तक मां का अंतिम संस्कार नहीं किया जाए। ऐसे में पिता ने पत्नी का शव फ्रीजर में रख दिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामला सिटी कोतवाली थाना इलाके के जिउला गांव का है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी SI विजय सिंह ने बताया कि भरत मिश्रा (42) की पत्नी सुमित्री मिश्रा 30 जून की रात हुई। परिवार इसकी वजह बीमारी बता रहा है। मुंबई में रहने वाले बेटे हर्ष मिश्रा (22) ने पिता से बात की। कहा कि उसके आने तक मां का अंतिम संस्कार नहीं किया जाए। ऐसे में पिता ने फ्रीजर मंगाकर डेड बॉडी उसमें रख दी। बेटा भी रीवा आ गया है।

मायके पक्ष का आरोप, हत्या की
महिला के भाई अभयराज तिवारी का कहना है कि बहनोई भरत मिश्रा शराब का आदी है। उसने कई साल से बहन को परेशान कर रखा था। उसने ही बहन की हत्या कर दी है। फ्रीजर में शव रखकर गेट पर मातम मना रहा था। हम लोगों को सूचना तक नहीं दी गई। दूसरों के जरिए जानकारी मिलने पर पहुंचे। यह हत्या का केस है।

पीलिया से मौत की आशंका
गांव में चर्चा है कि महिला की मौत पीलिया से हो गई थी। बेटे को अपनी मां की बीमारी के बारे में पूरी जानकारी है। वह पल – पल की अपडेट ले रहा था। पुलिस का कहना है कि लायंस क्लब से फ्रीजर मंगाया गया है। मृतका का मायका सगरा थाना क्षेत्र के समीप मनकहरी गांव में है। उनकी मांग पर संजय गांधी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

The post बहु की संदिग्ध मौत फ्रीजर में रखा शव, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=91904