Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बांग्लादेश से आकर छत्तीसगढ़ में चोरी, टूरिस्ट वीजा पर आए घूमने, फिर करने लगे चोरी… दो गिरफ्तार

रायपुर। बांग्लादेश के दो शातिर चोरों को छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने पश्चिम बंगाल से गिरफ़्तार किया है। दोनों आरोपियों को रिमांड में लेकर दुर्ग लाया जा रहा है। पुलिस ने दावा किया हैं कि पूछताछ के बाद इस मामले में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

दरअसल, भिलाई के स्मृति नगर क्षेत्र में 35 लाख से ज्यादा की चोरी की शिकायत दुर्ग पुलिस को मिली थी। एसपी अभिषेक पल्लव ने जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। आईपीएस प्रभात कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाकर जांच शुरू की गई। वैज्ञानिक और तकनीकी सहायता से एक माह की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपियों का लोकेशन वेस्ट बंगाल में मिला। दुर्ग पुलिस की टीम ने बंगाल पुलिस की मदद से दोनों चोरों को दबोचा गया। आरोपियों को रिमांड़ में लेकर दुर्ग लाया जा रहा है।

बताया जा रहा हैं कि पकड़े गये आरोपी बांग्लादेश के रहने वाले है और पिछले पांच सालों से टूरिस्ट वीजा लेकर वेस्ट बंगाल में रह रहे थे। दोनों आरोपी छत्तीसगढ़ सहित देश के कई राज्यों में घूम घूमकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पकड़े गये आरोपियों के नाम सुजान शेख उर्फ हशमत खलीफा 22 वर्ष,अल्ताफ हुसैन 35 वर्ष दोनों बांग्लादेश मदारीपुर जिला थाना राजूर के रहने वाले है और वर्तमान में बंगाल में रह रहे थे।

https://npg.news/exclusive/bangladesh-se-aakar-chhattisgarh-mein-chori-tourist-visa-par-aae-ghumane-fir-karane-lage-chori-do-girafatar-1240856