Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बाइक सवार लुटेरों ने सरेराह महिला के गले से छीनी चेन, लुटेरों की तलाश जारी

01.08.23| बिलासपुर में बाइक सवार लुटेरों ने सरेराह महिला के गले से सोने की चेन छीन ली। महिला अस्पताल से पैदल लौट रही थी, तभी अपने घर के पास गली में वह ठेले में सब्जी खरीद रही थी। पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और गले से सोने की चेन लूट कर भाग निकले। इस दौरान महिला चिल्लाते हुए आसपास के लोगों से मदद मांगती रही। लूट की वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बाइक सवार युवकों की हरकतें दिख रही है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। हेमूनगर तहसीलदार गली में रहने वाली चंदा त्रिपाठी सोमवार की शाम पैदल पेंडलवार नर्सिंग होम गई थी, घटना करीब 6.30 बजे की है। घर लौट रही महिला तहसीलदार गली के पास ठेले वाले के पास सब्जी खरीदने के लिए रूक गई। तभी बाइक में हेलमेट लगाए हुए दो युवक पीछे से आए और झपट्‌टा मारकर चेन छीन कर भाग निकले।

चेन स्नेचिंग के बाद महिला चिल्लाती हुईं, बाइक सवारों के पीछे दौड़ी लेकिन आरोपी तेजी से भाग निकले। इस दौरान किसी ने महिला की मदद नहीं की न हीं आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की। महिला ने इस घटना की जानकारी अपने परिजन को दी। फिर वह शिकायत लेकर तोरवा थाने पहुंची। लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर गई। फिर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को देखकर लौट गई। पुलिस केस दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है। लूट की इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। अलग-अलग समय पर मिले वीडियो को देखने पर पता चला कि सफेद रंग की अपाचे बाइक में हेलमेट पहने दो युवक गली में बार-बार चक्कर लगा रहे थे। कैमरे में स्पष्ट दिख रहा है कि महिला सब्जी खरीद रही थी, तभी टारगेट कर पीछे से आए युवकों ने उनके गले से चेन छीन लिया और फिर तेजी से भाग गए। पुलिस वीडियो के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/08/01/bike-riding-robbers-snatched-the-chain-from-sarerah-womans-neck-the-search-for-the-robbers-continues/