Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बाउंसर के किरदार में नजर आएंगी साउथ की ये सुपर स्टार, इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई : साउथ की सुपर स्टार तमन्ना भाटिया, इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी खुश है। साउथ की मिल्की ब्यूटी क्वीन जल्द ही फिल्म बबली बाउंसर में काम करती नज़र आएंगी। हाल ही इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसमे तमन्ना एक अलग किरदार में नज़र आ रही है। आपको बता दें कि अपने किरदार को लेकर तमन्ना भाटिया काफी खुश है, क्योकि इस फिल्म में एक्ट्रेस एक बाउंसर का किरदार निभाते नज़र आने वाली है।

बता दें कि इसके पहले कभी भी तमन्ना ने ऐसा किरदरा नहीं निभाया है। हाल ही में रिलीज़ हुआ इस फिल्म के ट्रेलर को लाखोंं व्यूज मिल चुके है। इसके साथ ही इस फिल्म का ट्रेलर खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है। इस फिल्म में तमन्ना का बाउंसर वाला किरदार फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

फिल्म बबली बाउंसर महिला सशक्तिकरण जैसे मुद्दे पर जोर देती दिखाई दे रही है। इस फिल्म में तमन्ना की डायलॉग सुनकर हर कोई हैरान है। तमन्ना ने इस फिल्म में जिस तरह से हरियाणवी में डायलॉग बोले है, वो कबीले तारीफ है। फिल्म बबली बाउंसर को स्टार स्टूडियोज ने बनाया है। इसके साथ ही फिल्म का निर्देशन उमना मथुर भंडारकर ने किया है। इस फिल्म को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु आदि भाषा में रिलीज़ की जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म को ओटीटी प्लेट पर 23 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

The post बाउंसर के किरदार में नजर आएंगी साउथ की ये सुपर स्टार, इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/superstar-of-south-will-be-seen-in-the-role-of-a-bouncer-the-trailer-of-this-upcoming-film-released/