Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिलासपुर में दोस्त ने की हैवानियत की हदें पार, पहले दोस्त को खाने पर बुलाया घर, फिर उसकी पत्नी के साथ किया रेप

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को पत्नी समेत खाना खाने के लिए घर पर आमंत्रित किया। उसके बाद उसने खाने में नशीला पदार्थ मिला कर दोस्त की पत्नी के साथ बलात्कार किया।पूरा मामला सरकंडा थाना इलाके का है।

न्यायधानी बिलासपुर में करीब तीन महीने पहले दुर्ग की एक शादी शुदा महिला के साथ गैंगरेप की घटना हुई। महिला ने शिकायत में बताया है कि उसके पति के एक दोस्त ने पीड़िता और उसके पति को घर पर खाने के लिए बुलाया था। उसके बाद आरोपी ने उसे और उसके पति के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिससे दोनो पति पत्नी बेसुध हो हो गए। जिसके बाद आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। गैंगरेप की इस घटना की जानकारी पति को देने के बाद पति पत्नी ने थाने में पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने बिलासपुर के सरकंडा पुलिस थाने में सुनील और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ यह एफआईआर दर्ज करवाई है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

https://khabar36.com/friend-crossed-limits-of-cruelty-in-bilaspur/