Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिल्हा विधायक धरमलाल ने कहा…सुप्रिया ने किया जवानों का अपमान…पूछा..क्या..भूपेश ने दिलाया बयान

बिलासपुर—नक्सलियों को शहीद कहने वाली सुप्रिया श्रीनेत से प्रेस वार्ता करवाने में छत्तीसगढ़ कांग्रेस को शर्म क्यों नहीं आई। मणिपुर की बात करने वाली श्रीनेत बताए किं साहू समाज के बेटे की हत्या के बाद कांग्रेस के मुख्यमंत्री, गृह मंत्री,विधायक ईश्वर साहू के घर क्यो नही गए। यह बातें धरमलाल कौशिक ने कही। बिल्हा विधायक ने दुहराया कि महंगाई पर झूठ बोलने वाली सुप्रिया जान ले यूपीए के समय औसत मंहगाई 8 प्रतिशत,जबकि मोदी सरकार में केवल 5 प्रतिशत रही है।

बिल्हा विधायक एवं पूर्व नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता व सोशल मीडिया विभाग की अध्यक्ष सुप्रिया श्रीनेत की छत्तीसगढ़ में हुई प्रेस वार्ता पर तीखा हमला किया है धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के लोगों को शर्म नहीं आई ,उन्होंने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के मारे जाने के बाद उन्हें शहीद बताने वाली सुप्रिया श्रीनेत की छत्तीसगढ़ में प्रेस वार्ता करवाई।

 कौशिक ने कहा कि प्रेसवार्ता कर कांग्रेस ने जाहिर कर दिया कि छत्तीसगढ़ के सारे नेता सुप्रिया  के साथ हैं। नक्सलियों को शहीद मानते हैं। कहीं ना कहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस और भूपेश बघेल के कहने पर ही सुप्रिया ने बयान दिया। कौशिक ने बताया कि त्तीसगढ़ के पत्रकारों का भी सुप्रिया ने अपमान किया, सवालों को अभद्र बताया । छत्तीसगढ़ के पत्रकार अभद्र नहीं है हां जरूर सुप्रिया आपको अपने अंदर झांकने की जरूरत है।

कौशिक ने कहा सुप्रिया ने छत्तीसगढ़ आकर मणिपुर की बात कर रही थी उन्हें यह बताना चाहिए था की  कांग्रेस शासन में  बिरनपुर में साहू समाज के भुनेश्वर साहू की निर्ममता से हत्या की गई। तब कांग्रेस के  तत्कालीन मुख्यमंत्री ,भूपेश बघेल,गृहमंत्री उस क्षेत्र के विधायक कांग्रेस का कोई नेता ,कार्यकर्ता श्री ईश्वर साहू का दुख बांटने क्यों नहीं गया।

कौशिक ने पूछा की महंगाई पर लोगों को झूठ बोलने वाली सुप्रिया महंगाई के आंकड़े सामने रखती तो उन्हें खुद भी शर्म आ जाती। क्योंकि देश में यूपीए सरकार के 10 वर्षों में महंगाई की औसत दर 8% रही है जबकि कोरोना की भयंकर आपदा के बावजूद मोदी सरकार में औसत महंगाई की दर केवल 5 प्रतिशत ही रही।

https://www.cgwall.com/bilha-mla-dharamlal-said-supriya-insulted-the-soldiers-and-asked-whether-bhupesh-got-the-statement/