Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बिहार: भोजपुर में साइकिल से घर लौट रहे पति-पत्नी को बाइक ने मारी टक्कर

भोजपुर में साइकिल और बाइक के बीच हुई भीषण टक्कर में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इन घायलों में से महिला की मौत हो गई। वहीं, एक घायल युवक को नाजुक स्थिति में पटना रेफर किया गया है।

बिहार के भोजपुर के आरा-सलेमपुर मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सेमरा छलक के पास शनिवार की रात साइकिल और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में साइकिल पर सवार पति-पत्नी समेत बाइक सवार दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद इलाज के लिए घायलों को आरा सदर अस्पताल ले लाने के दौरान महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, प्राथमिक उपचार के बाद बाइक सवार एक युवक की नाजुक हालत को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया है।

मृतका की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बभनौली गांव निवासी वीर बहादुर राम की पत्नी राधिका देवी (50) है। जबकि घायलों में बभनौली गांव निवासी वीर बहादुर राम (55) और उसी थाना क्षेत्र के कड़ारी गांव निवासी उमा साव के बेटे अमित कुमार (17) और राजेश सिंह के बेटे आशुतोष कुमार (17) शामिल हैं।

वहीं, मृतका की पड़ोसी रीता देवी ने बताया कि बभनौली गांव स्थित अपने घर से आधा किलोमीटर दूरी पर उनका दूसरा डेरा है। जहां पर वह लोग अपने मवेशी रखते हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात दोनों पति-पत्नी मवेशी को चारा देकर और उन्हें बांधकर साइकिल से वापस अपने घर लौट रहे थे।

जबकि अमित कुमार का दोस्त आशुतोष कुमार हरियाणा से वापस गांव लौटा था, जिसे स्टेशन से गांव लाने के लिए वह बाइक से स्टेशन गया था। अमित अपने दोस्त को लेकर वापस गांव लौट रहा था। उसी दौरान सेमरा के छलका के पास साइकिल और उनकी बाइक की आपसी भिड़ंत हो गई। इस घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। लेकिन जब सभी घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

The post बिहार: भोजपुर में साइकिल से घर लौट रहे पति-पत्नी को बाइक ने मारी टक्कर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/89205