Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीजापुर जिले में 13 सालों से सक्रीय 10 लाख के इनामी नक्सली ने पत्नी के साथ किया सरेंडर,

10.09.22| बीजापुर जिले में 13 सालों से सक्रीय नक्सली ने अपनी पत्नी के साथ आत्मसमर्पण किया है। सरेंडर नक्सली लालू मोडियम उर्फ़ समीर पर 10 लाख का ईनाम घोषित था। नक्सली लालू मोडियम के आत्मसमर्पण से जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। आत्मसमर्पण के साथ ही उसे 10,000 रुपए की प्रोत्साहन राशि प्रदान की गई।

जानकारी के मुताबिक झारखंड रीजनल कमेटी के सदस्य और 10 लाख के इनामी लालू मोडियाम ने शनिवार को पत्नी के साथ बीजापुर पुलिस के समक्ष सरेंडर किया है। बीजापुर जिले के पेद्दा कोरमा का रहने वाला लालू साल 2009 में गंगालूर एरिया कमेटी में पीएलजीए सदस्य के रूप में भर्ती हुआ था। इस नक्सली लालू मोडियम की 12 से अधिक बड़ी घटनाओं में वो शामिल रहा है। करीब 13 सालों के बाद लालू ने नक्सल संगठन छोड़ मुख्या धारा में जुड़ने का फैसला लिया है। उसने संगठन छोड़ने के पीछे प्रेम प्रसंग और ओहदे को लेकर संगठन में भेदभावपूर्ण नीति को जिम्मेदार बताया।

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/10/10-lakh-rewarded-naxalite-active-for-13-years-in-bijapur-district-surrendered-with-his-wife/