Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीजेपी की धमतरी बैठक रही उदासीन, डाइनिंग टेबल में भी अलग गुटबाजी
बीजेपी की धमतरी बैठक रही उदासीन, डाइनिंग टेबल में भी अलग गुटबाजी

विशेष संवादाता, रायपुर

प्रदेश भाजपा संगठन के आला नेताओं की गोपनीय बैठक और उसकी गुप्त चर्चा का राजफाश हो गया है। पूरी बैठक में जो तय हुआ और जिन मुद्दों पर चर्चा हुई उसका रोडमैप बनाने का जिम्मा अब प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव और नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल को दिया गया है। बैठक में प्रदेश संगठन को रास्ता दिखने वाले पार्टी के राष्ट्रीय नेता भी शामिल थे। बावजूद इसके पार्टी की गुप्त बैठक का गोपनीय भोजन से लेकर अलग अलग टेबल में बैठे गुटों और मुद्दों को किसी ने लीक कर दिया।

धमतरी के गंगरेल रिजॉर्ट में गुरुवार को पूर्व निर्धारित गोपनीय बैठक काम सियासी पिकनिक ज्यादा लगी। गंगरेल डैम के पास मॉर्निंग वॉक, रुद्रेश्वर महादेव मंदिर दर्शन भाजपा नेताओं ने किया। सभी ने साथ ही नाश्ता किया लेकिन अलग अलग गुटों और टेबल में अपने अपने लोगों के साथ। धमतरी के जिला स्तर के नेताओं को सारा अरेंजमेंट करने कहा गया था। युवा मोर्चा और जिला संगठन के नेता दिनभर आवभगत में लगे रहे। बंद कमरे में बैठक करने आमंत्रित 25 टॉप लीडर्स अंदर सिर्फ औपचारिक बातें किये और खाने की टेबल में ज्यादा गंभीर चर्चाएं हुईं। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश के साथ ही क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल और प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन भी पहुंचे थे। देर शाम सभी अंगारमोती माता के मंदिर दर्शन कर लौट गए।

रोडमैप बनाएंगे साव-चंदेल

इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को चुनावी रोड मैप तैयार करने को कहा गया है। दोनों ही नेता जल्दी ही अलग-अलग संभागों में इस संबंध में बैठक करेंगे, इसके बाद एक रिपोर्ट बनाकर जामवाल समेत केंद्रीय नेताओं को सौंपी जाएगी।

बुलाने के बाद भी नहीं गए साय

पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय सरगुजा संभाग के भाजपा के बड़े नेता हैं। इस बैठक में शामिल होने का निमंत्रण उन्हें भी भेजा गया था। मगर साय इस बैठक में नहीं आए। वो जशपुर में ही मौजूद थे। डॉ.रमन सिंह पैर के नाखुन का इलाज कराने दिल्ली गए थे। वो भी इस बैठक में शामिल नहीं थे। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, राजेश मूणत और प्रेम प्रकाश पांडे को इस बैठक में बुलाया ही नहीं गया था।

https://theruralpress.in/2022/10/07/bjps-dhamtari-meeting-remained-indifferent-different-factionalism-in-the-dining-table-too/