Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीजेपी के सेवा पखवाड़ा पर सीएम का बयान, बोले-पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, खाद्य तेल के दामों में कटौती कर दें, यही सच्ची सेवा

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भारत जोड़ो यात्रा में कार्यक्रम में शामिल होकर रायपुर लौटे. इस दौरान उन्होंने कहा कि बहुत सारे देशों में जीवों का आदान-प्रदान होता है। बहुत सारे प्रदेशों में भी होता है। चीता लाए जा रहा है. सर्वाइव हो हमारी ओर से इसके लिए शुभकामनाएं।

बीजेपी के आरोप पर सीएम ने कहा कि ऐसी स्थिति बिल्कुल भी नहीं है। भाजपा के लोग प्रदर्शन के नाम पर यहां वहां गुंडागर्दी करते थे। यहां की पुलिस ने जिस धैर्य से परिचय दिया है उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है। थाने में व्यवस्था बिगाड़ने के लिए उस दिन बीजेपी वाले उतावले थे। जहां भी मौका मिलता है वह चाहते हैं कि कानून व्यवस्था बने वही प्रशिक्षण और षड्यंत्र का हिस्सा है।

जनजाति के मामले पर श्रेय लेने की राजनीति पर मुख्यमंत्री ने कहा कि श्रेय लेने वाली बात नहीं है। 15 साल तक पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को मौका मिला। उन्होंने प्रयास किया या नहीं किया मुझे नहीं पता. जो पत्र लिखा गया है उसमें राजनीतिक लाभ होगा ऐसा दर्शाया गया है। आदिवासी समाज को सिर्फ वोट बैंक समझते हैं। लगातार आदिवासियों से इस मुद्दे पर बातचीत हो रही थी। पत्र भी मेरे द्वारा लिखा गया।

इस मामले को अनेक बार हम लोगों के द्वारा उठाया गया. सफलता हमारे कार्यकाल में मिली है.अपने कार्यकाल में उन्होंने जितना किया वह असफल रहे.हमारे कार्यकाल में सफलता मिली.भारत सरकार ने इस को अनुमति दी.इसका श्रेय स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के नेता कैसे ले सकते हैं.

बीजेपी के सेवा पखवाड़ा पर सीएम ने कहा कि सेवा करें अच्छी बात है, लेकिन पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, खाद्य तेल के दामों को कम कर दे अपने आप ही सेवा हो जाएगी।केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ के पैसे को वापस नहीं देने पर कहा कि बीजेपी के नेता केवल राजनीति कर रहे हैं।पैसे दिलाने के लिए कभी बीजेपी के नेता ने पहल नहीं की है। छत्तीसगढ़ के हक का पैसा अगर मिलेगा तो लोगों के पास ही जाएगा। उसके लिए पहल नहीं करते हैं केवल राजनीति करते हैं।

भारत जोड़ो यात्रा पर उन्होंने कहा कि हजारों की संख्या में लोगों ने भारत जोड़ों अभियान का स्वागत किया. पदयात्रा को जबरदस्त सफलता मिल रही है.

झारखंड सरकार द्वारा ओबीसी को 27% आरक्षण दिए जाने पर कहा कि हमारे यहां जो स्थिति है हमने कमीशन बनाया हुआ है। बहुत जल्द उसकी रिपोर्ट आ जाएगी। हाईकोर्ट ने उसका आधार पूछा था। इसका आधार हम लोग करा रहे हैं उसकी रिपोर्ट बहुत जल्दी आ जाएगी

https://www.khabar36.com/cms-statement-on-bjps-seva-pakhwada/