Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीजेपी को लगेगा झटका: 6 मई को कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं पूर्व मंत्री दीपक जोशी, जानिए क्या कहा?

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है। पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे दीपक जोशी (Deepak Joshi) बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। खबर है कि 6 मई को भोपाल में दीपक जोशी कांग्रेस ज्वाइन करेंगे।

बीजेपी में गुटबाजी, Audio Viral: विधायक ने जिलाध्यक्ष पर की जातिसूचक टिप्पणी, विरोध के बाद मांगी माफी

जानकारी के अनुसार, 5 मई को दीपक जोशी की पत्नी की बरसी है। 6 मई को वो राजधानी भोपाल पहुंचेंगे और पीसीसी में कांग्रेस का दामन थामेंगे। इस दौरान कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। आज दीपक जोशी ने कांग्रेस नेता मुकेश नायक के साथ मुलाकात की। दीपक जोशी का कहना है कि पिता की विरासत के लिए कुछ भी कर सकता हूँ। दीपक जोशी तीन बार विधायक रहे हैं।

1 करोड़ की डकैती का खुलासा: इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स ने व्यापारी के घर डाला था डाका, 4 गिरफ्तार

बता दें कि मार्च 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस के कई विधायकों ने बीजेपी का दामन थामा था। जिससे कमलनाथ सरकार गिर गई थी। बीजेपी में शामिल होने वाले विधायकों में हाटपिपल्या से विधायक मनोज चौधरी भी थे। इसके बाद हुए उपचुनाव में मनोज चौधरी फिर दीपक जोशी को हराकर विधायक बन गए। कहा जा रहा है कि तब से दीपक जोशी उपेक्षित महसूस कर रहे थे।

VIDEO: नशे में धुत कार चालक ने स्कूटी को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत, 2 बच्चे घायल, पुलिस ने मेडिकल कराकर आरोपी को छोड़ा, कार भी नहीं की जब्त

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post बीजेपी को लगेगा झटका: 6 मई को कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं पूर्व मंत्री दीपक जोशी, जानिए क्या कहा? appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mp-bhopal-deepak-joshi-will-join-congress-on-may-6/