Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव की पायलट गाड़ी हुई हादसे का शिकार, ड्राइवर की मौत
Arun Sao

रायपुर। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव की पायलट गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है। मिली सूचना के अनुसार दुर्घटना में हेड कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। तीन अन्य घायल है, जिनमें एक की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। घटना उदयपुर क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने बिलासपुर से अम्बिकापुर रवाना हुए थे। इस दौरान रात एक बजे के आसपास उदयपुर के नर्सरी खरपारी नाला के पास उनकी पायलट गाड़ी अनियंत्रित हो गई।

बता दें कि हादसा इतना जबरदस्त था कि घटना में एक हेड कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। वहीं इस घटना में तीन अन्य घायल हो चुके हैं। घायलों का उपचार अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में जारी है। हादसे के दौरान पायलट गाड़ी में एक ड्रायवर और तीन जवान मौजूद थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/01/20/bjp-state-president-arun-saos-pilot-car-met-with-an-accident-driver-died/