Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बीजेपी संगठन सरकार के साथ सीखो कमाओ योजना की ब्रांडिंग करेगी, सभी ब्लाक में होंगे सम्मेलन

भोपाल

बीजेपी संगठन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लांच की गई मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना की ब्रांडिंग करेगा। इस योजना को युवाओं तक पहुंचाने और लाभ दिलाने के लिए बीजेपी संगठन सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर गांवों, कस्बों में पहुंचेगा और योजना से प्रदेश के युवाओं को सशक्त और आत्मनिर्भर बनाने में सहयोग देगा।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने योजना की लांचिंग के बाद कहा है कि प्रदेश सरकार की इस योजना का लाभ 18 से 29 वर्ष के पात्र युवाओं को मिले, इसके लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा योजना का प्रचार-प्रसार करेगा। उन्होंने बताया कि आज और कल जिला और विधानसभा स्तर पर पत्रकार-वार्ताएं की जा रही हैं। इसके बाद प्रदेश के सभी 313 ब्लॉक में सरकार की मदद से सीखो-कमाओ के लिए ब्लॉक स्तरीय मेले आयोजित होंगे।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदेश के सभी विश्वविद्यालय, महाविद्यालय और स्कूलों में शिविर लगाकर योजना के लिए युवाओं से फार्म भरवाएंगे और उन्हें योजना से संबंधित पत्रक वितरित कर जानकारी देंगे। साथ ही युवा मोर्चा के माध्यम से ब्लॉक स्तर पर सम्मेलन आयोजित होंंगे। इन सम्मेलनों में मुख्यमंत्री मेधावी विद्यार्थी योजना के लाभार्थी सभी विद्याथियों को सम्मानित किया जाएगा।

The post बीजेपी संगठन सरकार के साथ सीखो कमाओ योजना की ब्रांडिंग करेगी, सभी ब्लाक में होंगे सम्मेलन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=92587