Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बुजुर्गों की सेवा हम सभी का कर्तव्य -बृजमोहन

रायपुर/04/06/2023/पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज टिकरापारा में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ किया। इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने शिविर आयोजकों की सराहना करते हुए कहा कि वृद्धजनों की सेवा हम सभी का कर्तव्य है। ऐसे शिविर के आयोजन से निश्चित रूप से वृद्धजनों को फायदा मिलेगा। बेहतर स्वास्थ्य के लिए विशेषज्ञों का मार्गदर्शन प्राप्त करके वे स्वास्थ्य लाभ ले सकेंगे।

सियान सदन में आयोजित इस शिविर में हार्ट स्पेशलिस्ट डॉक्टर सतीश सूर्यवंशी, न्यूरो सर्जन डॉ लवलेस,सत्यजीत साहू सहित डॉक्टरों की टीम ने शिविर में पहुंचे वृद्धजनों का संपूर्ण चेकअप किया तथा आवश्यकतानुसार दवाइयां वितरित की।
यह शिविर विशेष रूप से 55 वर्ष से ऊपर के नागरिकों के लिए लगाया गया था।

इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने सियान सदन के प्रथम तल पर लाइब्रेरी का उद्घाटन किया। इस लाइब्रेरी में प्रतियोगी परीक्षाओं की किताबें रखी गई है। क्षेत्र की विद्यार्थी यहां बैठकर परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

इस अवसर पर पार्षद चंद्रपाल धनगर, मत्स्य महासंघ के रामकृष्ण धीवर, भास्करराव किन्हेकर, अग्रवाल महासभा के अध्यक्ष विजय अग्रवाल, किरोड़ीमल अग्रवाल सहित क्षेत्र के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

http://mediapassion.co.in/?p=34491