Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
 बृजभूषण के खिलाफ 15 जून तक जांच पूरी करने का आश्वासन

नई दिल्ली 07 जून।खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज पहलवानों को आश्वासन दिया कि भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर आरोपों की जांच 15 जून तक पूरी कर ली जाएगी और चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

    मंत्री श्री ठाकुर ने पहलवानों के साथ छह घंटे की लंबी चर्चा के बाद बताया कि भारतीय कुश्‍ती संघ के चुनाव इसी महीने करा लिये जायेंगे। उन्होंने बताया कि कुश्‍ती संघ में एक महिला की अध्यक्षता में आंतरिक शिकायत समिति होगी। खेल मंत्री ने बताया कि बैठक सकारात्मक माहौल में हुई और सभी फैसले सर्वसम्मति से लिए गए। उन्‍होंने कहा कि पहलवानों के खिलाफ सभी एफ आई आर वापस ले ली जाएंगी। पहलवानों ने इस बात पर सहमति जताई है कि वे 15 जून से पहले किसी प्रकार का विरोध प्रदर्शन नहीं करेंगे।

    सांसद बृजभूषण सिंह पर यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के आरोपों के मददेनजर उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवान एक महीने से अधिक समय से राष्ट्रीय राजधानी में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

The post  बृजभूषण के खिलाफ 15 जून तक जांच पूरी करने का आश्वासन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55801