Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बृजमोहन अग्रवाल के जनसंपर्क अभियान के दौरान विभिन्न संगठनों के लोगों ने भाजपा का दामन थामा

रायपुर 28 अप्रैल : भाजपा की राष्ट्रहित की नीतियों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में लोग भाजपा में शामिल हो रहे है।
रविवार को रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल की जनसंपर्क अभियान के दौरान विभिन्न संगठनों के लोगों ने भाजपा का दामन थामा।

छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष प्रफुल्ल साहू के नेतृत्व में 200 से ज्यादा कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए । श्री बृजमोहन अग्रवाल और गुरु खुशवंत साहेब ने सभी का भाजपा में स्वागत किया।
इससे पहले पलौद सरपंच गोविंद साहू, पूर्व सरपंच शारदा देवी चंद्राकर, बकरिया साहू समेत 50 से ज्यादा लोग जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा में शामिल हुए।

The post बृजमोहन अग्रवाल के जनसंपर्क अभियान के दौरान विभिन्न संगठनों के लोगों ने भाजपा का दामन थामा appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=47433