Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बृजमोहन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कहा, सनातन धर्म का भला चाहते है तो “द केरला स्टोरी” को टैक्स फ्री करें

रायपुर/12/05/2023 : वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज अपने 1000 कार्यकर्ताओं के साथ द केरल स्टोरी फिल्म देखी।

फिल्म देखने के बाद इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह फिल्म प्रत्येक भारतीय को विशेष रूप से सनातनियों को जरूर देखनी चाहिए। क्योंकि इसमें जो कुछ दिखाया गया है वह एक भयावह सच्चाई है।

इसमें बताई गई सच्ची कहानी केवल एक बेटी की नही है। ऐसी हजारों बेटियां लव जिहाद के षड्यंत्र को शिकार हो चुकी है। ऐसे में अपने धर्म और संस्कृति को सुरक्षित रखने के लिए हमें सचेत रहना जरूरी है।

बृजमोहन ने कहा कि भारतीय धर्म संस्कृति के विरुद्ध लव जिहाद विदेशी आतंकवादियों का नया एजेंडा है। भारत की बेटियों को बहला फुसलाकर उनका जीवन बर्बाद करते हुए धर्मांतरित किया जा रहा है। फिल्म के माध्यम से यह सच्चाई आज दुनिया के सामने है।

बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कहा है कि अगर वो सच्चे सनातनी है और सनातन धर्म का भला चाहते है तो तत्काल इस फिल्म को टैक्स फ्री करें। उन्होंने भारतीय समाज को जगाने वाली यह फिल्म बनाने के लिए निर्माता विपुल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन के हिम्मत की दाद दी वही अभिनेत्री अदा शर्मा के अभिनय की सराहना भी की।

श्री अग्रवाल के साथ सांसद सुनील सोनी,प्रदेश भाजपा प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता,निगम को नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे,वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष तिवारी,श्यामसुंदर अग्रवाल,महेश शर्मा,सालिक सिंह ठाकुर,प्रवीण देवड़ा,मुकेश पंजवानी,ललित जयसिंघ,सचिन मेघानी, भाजयुमो जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता,राहुल राव आदि मौजूद थे।

The post बृजमोहन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कहा, सनातन धर्म का भला चाहते है तो “द केरला स्टोरी” को टैक्स फ्री करें appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/brijmohan-told-chief-minister-bhupesh-baghel-if-you-want-the-good-of-sanatan-dharma-then-make-the-kerala-story-tax-free/