Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बेंगलुरु पुलिस स्कूलों और कॉलेजों के आस-पास सक्रिय ड्रग माफिया को निशाना बनाकर छापेमारी कर रही..

शहर में 250 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी और तलाशी अभियान जारी है। वहीं 200 से अधिक लोगों को लिया हिरासत में लिया गया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is bujp.jpg

 पुलिस स्कूलों और कॉलेजों के आस-पास सक्रिय ड्रग माफिया को निशाना बनाकर छापेमारी कर रही है। शहर में 250 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी और तलाशी अभियान जारी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को छापेमारी तीन दिनों से जारी है। अब तक नशा तस्करी को लेकर 100 से अधिक मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

200 से अधिक लोगों को लिया हिरासत में 

छात्रों को ड्रग्स की आपूर्ति करने के आरोप में 200 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है और 15 किलोग्राम से अधिक गांजा और MDMA जब्त किया गया है।

गर्मी की छुट्टी के बाद फिर से खुले स्कूलों और कॉलेजों के आस-पास के इलाकों में छात्रों को बड़े पैमाने पर ड्रग्स बेचे जाने की सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई।

नशा माफियाओं पर नकेल कसने के तहत शहर के सभी प्रखंडों से पुलिस कर्मियों को लगाया गया है।

पीजी हॉस्टल के आस-पास भी छापेमारी की जा रही है। मामले को लेकर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

The post बेंगलुरु पुलिस स्कूलों और कॉलेजों के आस-पास सक्रिय ड्रग माफिया को निशाना बनाकर छापेमारी कर रही.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55345