Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बेगूसराय गोलीबारी : बिहार पुलिस ने चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार

बेगूसराय। बिहार पुलिस ने बेगूसराय सामूहिक गोलीबारी की घटना के सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है , जिसमें एक की मौत हो गई और कम से कम नौ लोग घायल हो गए।

आरोपियों की पहचान युवराज, केशव, अर्जुन और सुमित के रूप में हुई है। जबकि सुमित और युवराज को कल (15 सितंबर) को बेगूसराय से गिरफ्तार किया गया था, केशव को जमुई के झाझा से गिरफ्तार किया गया था, जब वह मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन में रांची भागने की कोशिश कर रहा था। चौथे आरोपी अर्जुन को बेगूसराय के साहिबपुर कमाल से गिरफ्तार किया गया।

सभी आरोपी बेगूसराय के रहने वाले हैं। आरोपी को बेगूसराय पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा।

13 सितंबर को दो बाइक सवारों ने NH-28 और NH-31 पर अंधाधुंध फायरिंग की

बिहार के बेगूसराय में 13 सितंबर को दो बाइक सवारों ने NH-28 और NH-31 पर दनादन गोलियां चलाई , जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और कम से कम 9 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

बेगूसराय के मल्हीपुर चौक पर मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने जमकर पथराव किया और भीड़ पर अंधाधुंध फायरिंग की.

कई नेताओं ने गोलीबारी की निंदा

कई नेताओं ने गोलीबारी की निंदा की. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार ने कहा, “बेगूसराय में मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने 9 लोगों को गोली मार कर घायल कर दिया. यह बिहार के इतिहास में अपनी तरह की पहली घटना है।

घटना के एक दिन बाद सात पुलिस अधिकारियों को कर्तव्य में लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया गया था

https://www.khabar36.com/begusarai-mass-shooting-bihar-police-arrests-all-4-accused/