Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बेमेतरा की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने 6 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का कहना है कि छत्तीसगढ़ की सरकार बनने से पहले जन घोषणापत्र में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की ओर से 6 सूत्रीय मांग रखी गई थी। इस पर कांग्रेस ने कहा था कि जैसे उस सत्ता में आते हैं, वह आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मांग को पूर्ण करेंगे, लेकिन 4 साल गुजर जाने के बाद भी अब तक उनकी मांगों को पूर्ण नहीं किया गया है इसी बात से नाराज होकर जिले की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं कलेक्ट्रेट पहुंची और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है।

उन्होंने कहा है कि 23 से 26 जनवरी तक वह रायपुर में धरना प्रदर्शन करेंगे और अगर उनकी मांग को पूर्ण नहीं किया जाता तो फिर वह 28 जनवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे इन्हीं सब बातों को लेकर मुख्यमंत्री का नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।।

https://www.khabar36.com/anganwadi-workers-of-bemetara-submitted-a-memorandum-to-the-collector-in-the-name-of-the-chief-minister-regarding-6-point-demands/