Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बेलाजियो काम्प्लेक्स कैंपस में 8 वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत, परिजनों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, दी प्रदर्शन की चेतावानी 

 रायपुर। राजधानी के पंडरी थाना क्षेत्र में स्थित पॉम बेलाजियो काम्प्लेक्स कैंपस में 8 वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत हो गई। बिल्डिंग से गिरकर अमृत युवती का नाम भोली बघेल है । मृतका की आयु 24 वर्ष है। यह युवती फ्लैट में घरेलू काम करने जाती थी। वहीं मृतका के परिजनों ने युवती को धक्का दिये जाने की आशंका जताई है। घटना के बाद परिजनों में भारी आक्रोश है। मृत युवती के परिजनों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है। अक्रोशित परिजनों ने सप्ताहभर का अल्टीमेटम दिया हैं भोली बघेल की मौत पर आशंका जताई है।  न्याय न मिलने पर बड़े प्रदर्शन की चेतावनी दी है। 

https://www.khabar36.com/girl-die-after-falling-from-8th-floor-at-bellagio-complex-campus/