Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बॉडी बिल्डर : साउथ एशिया चम्पीयों सीप में छत्तीसगढ़ के पी आनंद राव का सिलेक्शन

बिलासपुर से विपुल मिश्रा की

बिलासपुर : इंडियन बॉडी बिल्डर फेडरेशन के द्वारा आयोजित इंडिया टीम सैंक्शन ट्रायल जो की ( साउथ एशिया ,एशिया और वर्ल्ड चेम्पीयोंशीप ) का 3 जून से 4 जून 2023 को गोआ मे मनोहर परृकार इनडोर स्टेडीयम, मारगोआ गोआ मे रखा गया था जिसमे की पी. आनंद राव बिलासपुर रेलवे परिचेत्र से जो की एक प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर है और लगातार 2 बार मिस्टर छतीसगढ रह चुके है और इंडिया नेशनल लेवल मे भी मैडल ला चुके है

अपने कड़ी मेहनत दिखाते हुये इन्होने गोआ मे अपना बॉडी का प्रदर्शन दिया। और साउथ एशिया चम्पीयोंशीप मे इनका सिलेक्शन हो चुका है जो की (मालदीव) साउथ एशिया मे 5 से 9 जुलाई 2023 मे आयोजित है वहा अब हमारे बिलासपुर और छतीसगढ से पी आनंद राव एक अकेले सलेक्टएड बॉडी बिल्डर अब अपना प्रदर्शन वहा करेंगे जो की इंडिया टीम से अपने भारत देश का प्रतिनिधित्वं करेगे और ये हमारे बिलासपुर छतीसगढ और पुरे भारत के लिये गर्व की बात है।

और छतीसगढ प्रदेश बॉडीबिल्डर संघ के महासचिव अरविन्द सिंह, और छतीसगढ प्रदेश बॉडीबिल्डर संघ के सयुक्त सचिव राज शेखर राव, और नवीन सिंह संरक्षक बिलासपुर जिला बॉडी बॉल्डर्स संघ रविन्द्र सिंह अध्यक्ष बिलासपुर जिला बॉडी बॉल्डर्स संघ सुभाष कुमार, सचिव बिलासपुर जिला बॉडीबॉल्डर्स संघ और उत्तम साहू उपाध्यक्ष जिला बॉडीबॉल्डर्स संघ जो की इंटरनेशनल जज है इनके द्वारा आगे के लिये ढ़ेर सारी शुभकामनायें दी और प्रोत्साहित किया मनो बल बढ़ाया।।

The post बॉडी बिल्डर : साउथ एशिया चम्पीयों सीप में छत्तीसगढ़ के पी आनंद राव का सिलेक्शन appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/bodybuilder-selection-of-chhattisgarhs-p-anand-rao-in-south-asia-champions-oyster/