Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बॉलीवुड सेलेब्स ने खास अंदाज में दी नए साल की बधाई, बिग बी से लेकर कटरीना कैफ तक ने किया विश…

सिनेमा जगत के सितारों ने अपने फैंस को नए साल की बधाई दी है। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन से लेकर अनिल कपूर, अजय देवगन समेत इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने अपने फैंस को न्यू ईयर विश किया।

साल 2024 का आगाज हो चुका है। दुनियाभर में लोग एक-दूसरे को नए साल के जश्न की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं सिनेमा जगत के सितारें भी अपने चाहने वाले फैंस को नए साल की बधाई दी है। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन से लेकर अनिल कपूर, अजय देवगन, वरुण धवन समेत इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने अपने फैंस को नए साल की बधाई दी है। गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2023 धामकेदार रहा है। नए साल में भी फिल्मी जगत के सितारें ऐसे ही करिश्में की उम्मीद कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं
मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को नए साल की बधाई देते हुए ‘एक्स’ पर लिखा, वर्ष नव, हर्ष नव; जीवन उत्कर्ष नव’। वहीं, अनिल कपूर ने साल 2023 का एक रीकैप वीडियो शेयर कर फैंस को नए साल की बधाई दी। अजय देवगन ने अपनी फैमली के साथ छुट्टियों की तस्वीर साझा कर प्रशंसको को हैप्पी न्यू ईयर कहा।

इन सितारों ने दी बधाई
कैटरीना कैफ ने भी अपने फैंस को ‘नए साल की शुभकामनाएं’ दीं। वहीं, वरुण धवन ने अपनी पत्नी नताशा के साथ न्यू ईयर के जश्न की एक तस्वीर साझा कर फैंस को ‘हैप्पी न्यू ईयर कहा’। प्रीति जिंटा, पूजा भट्ट, सेलिना जेटली समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने प्रशंसको को नए साल की शुभकामनाएं दी है।

The post बॉलीवुड सेलेब्स ने खास अंदाज में दी नए साल की बधाई, बिग बी से लेकर कटरीना कैफ तक ने किया विश… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/75766