Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ब्राजील में पुलिस ने पूर्व राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो के घर की तलाशी ली और उनके सेल फोन को किया जब्त…

ब्राजील में पुलिस ने पूर्व राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो के घर की तलाशी ली और उनके सेल फोन को जब्त कर लिया। दूर-दराज के वैक्सीन संशय के आरोपों की जांच की और उनके आंतरिक चक्र ने स्वास्थ्य प्रतिबंधों को चकमा देने के लिए कोविड -19 टीकाकरण प्रमाणपत्रों को गलत बताया। महामारी से निपटने के लिए राष्ट्रपति के रूप में व्यापक आलोचना का सामना करने वाले बोल्सनारो ने आरोपों से इनकार किया।

सुबह-सुबह छापेमारी के बाद ब्रासीलिया में अपने घर के बाहर उन्होंने पत्रकारों से कहा, ”मेरी तरफ से कोई झूठ नहीं बोला गया। “मुझे टीका नहीं लगाया गया है। “मैं हैरान हूं … एक पूर्व राष्ट्रपति के घर में तलाशी और जब्ती अभियान से, एक मामला गढ़ने की कोशिश की जा रही है।”

संघीय पुलिस ने कहा कि उन्होंने एक योजना का पर्दाफाश किया था, जिसमें बोल्सनारो के एक शीर्ष सहयोगी, सेना के कर्नल मौरो सिड ने कथित तौर पर राष्ट्रपति की बेटी बोल्सनारो के लिए फर्जी टीकाकरण प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए स्वास्थ्य प्रणाली और सरकार में संपर्कों के एक नेटवर्क का दोहन किया था।

The post ब्राजील में पुलिस ने पूर्व राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो के घर की तलाशी ली और उनके सेल फोन को किया जब्त… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53309