Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ब्रेकिंग न्यूज: महाराष्ट्र में एक बस 500 फीट गहरी खाई में गिरी, 10 की मौत, दर्जनभर से ज्यादा यात्री घायल

NPG ब्यूरो. महाराष्ट्र के लोनावाला इलाके में एक बस खंडाला घाट में 500 फीट गहरी खाई में गिर गई. तड़के 4.30 बजे यह हादसा हुआ. इसमें अब तक लगभग 10 लोगों की मौत की खबर है. वहीं, दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हैं. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

जानकारी के मुताबिक मुंबई से पुणे जा रही बस लोनावाला के पास खंडाला घाट इलाके में शिंद्रोपा मंदिर के पास साइड बैरियर तोड़कर गहरी खाई में गिर गई. तड़के 4.30 बजे जब यह घटना हुई तो बस में सवार अधिकांश यात्री नींद में थे. बस जब 500 फीट गहरी खाई में गिरती चली गई तो बदहवासी में लोगों की नींद टूटी, लेकिन वे बेबस थे. इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण बस के परखच्चे उड़ गए. अब तक जो खबरें आ रही हैं, उसके मुताबिक दस लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. घायलों की संख्या 25 के आसपास बताई जा रही है.

https://npg.news/big-news/breaking-news-maharashtra-me-ek-bus-500-feet-gahri-khai-me-giri-10-ki-maut-darjan-bhar-se-jyada-yatri-ghayal-1240215