Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ब्रेकिंग: 9 सैनिकों की गई जान: सेना का ट्रक खाई में गिरा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जताया दुख

नईदिल्ली। लेह के क्यारी में सेना का ट्रक खाई में गिरने से 9 सैनिक शहीद हो गए। वहीं कुछ सैनिक घायल हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना क्यारी गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, आज शाम को सेना का ट्रक कारू गैरिसन से लेह के पास क्यारी की ओर जा रहा था। इस दौरान क्यारी गांव के पास ट्रक खाई में गिर गया। हालांकि हादसा कैसे हुआ, हादसे का कारण क्या था, इनकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। सेना मामले की जांच में जुट गई है।

घटना पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया हैं, ट्वीट कर राजनाथ ने लिखा…

लद्दाख में एक रक्षा अधिकारी ने मीडिया को बताया कि क्यारी शहर से 7 किमी दूर दुर्घटना हुई है। सेना का वाहन खाई में गिर गया था। जवान कारू गैरीसन से लेह के पास क्यारी की तरफ जा रहे थे।

मालूम हो कि दिसंबर 2022 में सिक्किम में एक बस गहरी खाई में गिर गई थी, जिससे 16 आर्मी के जवानों की मौत हो गई थी।

https://npg.news/exclusive/breaking-9-sainikon-ki-gai-jan-sena-ka-trak-khai-mein-giri-raksha-mantri-rajanath-singh-ne-jataya-dukh-1245963