Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भदोही: गांव के कोटेदार ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, पढ़िये पूरी ख़बर

सुरियावां थाना क्षेत्र के कौडर गांव के कोटेदार गुलाब सिंह का रविवार की सुबह परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे नाराज होकर वह अपनी बाइक लेकर बदलीपुर रेलवे फाटक के पश्चिम तरफ बेसयू के बारी पहुंचा।
सुरियावां कोतवाली क्षेत्र के कौड़र गांव के कोटेदार गुलाब सिंह (38) ने रविवार की सुबह ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि पारिवारिक से तंग आकर कोटेदार ने यह कदम उठाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुरियावां थाना क्षेत्र के कौडर गांव के कोटेदार गुलाब सिंह का रविवार की सुबह परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे नाराज होकर वह अपनी बाइक लेकर बदलीपुर रेलवे फाटक के पश्चिम तरफ बेसयू के बारी पहुंचा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गुलाब ने अचानक बाइक खड़ी की और जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब वह प्रयागराज से बनारस की तरफ जा रही बुंदेलखंड एक्सप्रेस के सामने कूद गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर पुलिस ने एंबुलेंस बुलाई और उसे सुरियावां ले जाया गया। जहां से उसे भदोही के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में ले जाते समय उसकी मौत हो गई। इधर घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। भदोही अस्पताल में पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। थानाध्यक्ष शेषनाथ पाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। क्या वजह थी। यह परिवार वाले ही बेहतर बता सकते हैं।

The post भदोही: गांव के कोटेदार ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, पढ़िये पूरी ख़बर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72797