Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भरण-पोषण के लिए पत्नी को देने थे 30 हजार रुपए, 2 बोरी में सिक्के लेकर थाने पहुंच गया पति

ग्वालियर
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पत्नी को भरण पोषण देने के लिए एक व्यक्ति 15 हजार रुपए नोट और 15 हजार रुपये के 2 बोरी सिक्के लेकर थाने पहुंच गया। सिक्कों को देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया। [वीडियो नीचे] जानकारी अनुसार ग्वालियर शहर के माधौगंज थाना क्षेत्र स्थित मिष्ठान भंडार के संचालक बलदेव अग्रवाल का पत्नी से विवाद चल रहा था। केस कुटुंब न्यायालय में चल रहा है। कुटुंब न्यायालय ने मिष्ठान भंडार संचालक को पत्नी को भरण पोषण के रूप में पांच हजार रुपये हर महीने देने का आदेश दिया। लेकिन पिछले 8 महीने से उसने पत्नी को भरण पोषण नहीं दिया।

मिष्ठान भंडार का संचालक 2 बोरियों में 15 हजार रुपये के सिक्के 15 हजार रुपये अलग से नगदी नोट लेकर थाने पहुंच गया और बोरियों को पुलिस को थमा दिया। इन 15 हजार चिल्लर को गिनने के लिए थाने के 2 से तीन पुलिसकर्मी लगाए गए थे। सिक्के गिनते-गिनते पुलिस पसीना-पसीना हो गई।आखिरकार चिल्लर को गिनने के बाद पुलिस ने भरण पोषण के पैसे महिला को सौंप दिए। बता दें कि व्यवसायी ने अभी 8 महीनों के भरण पोषण के पैसों में से सिर्फ 6 महीने के पैसे ही पुलिस के पास जमा कराए हैं।

मेंटेनेंस के बाकी बचे दो महीने के 10 हजार रुपए वह पुलिस को कुछ दिनों में जमा कराने के लिए कागज पर लिखकर देकर गया है। थाना प्रभारी दामोदर गुप्ता ने जानकारी दी कि मेंटेनेंस का चार्ज जमा नहीं कराने पर व्यवयायी 2 बोरी सिक्के लाया था। जिनकी गिनती कर पीडि़ता को सौंपा है। बाकी 2 महीने के पैसे पति से जमा कराकर पीड़ित को दे दिए जाएंगे।
 

The post भरण-पोषण के लिए पत्नी को देने थे 30 हजार रुपए, 2 बोरी में सिक्के लेकर थाने पहुंच गया पति appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=95657