Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाई उदय चोपड़ा के करियर पर बात करते दिखते आदित्य चोपड़ा…

टफ्लिक्स पर रिलीज हुई डॉक्यू सीरीज ‘द रोमांटिक्स’ काफी चर्चा में हैं। इस सीरीज से कई किस्से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनके बारे में दर्शक बातें कर रहे हैं। इस सीरीज में यश चोपड़ा के सफर को बखूबी दिखाया गया है और न सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ पर भी रोशनी डाली गई है। इस सीरीज में कई सेलेब्स भी यश चोपड़ा से जुड़ी अपनी यादें रखते हैं, जिस में उनके बेटे आदित्य चोपड़ा भी शामिल रहे। ऐसे में आदित्य, नेपोटिज्म और भाई उदय चोपड़ा के करियर पर बात करते दिखते हैं।

लोग अक्सर एक बार अनदेखा करते हैं…
द रोमांटिक्स में नेपोटिज्म पर बात करते हुए आदित्य चोपड़ा ने कहा, ‘एक बात और जो अक्सर लोग अनदेखा कर देते हैं, वो ये कि हर एक इंसान जो प्रिवलेज्ड बैकग्राउंड से आता है, जरूरी नहीं कि सफल हुआ हो। मैं इसे बिना किसी और का नाम लिए साबित कर सकता हूं। ये मैं अपने परिवार से ही जोड़कर कह सकता हूं। मेरे भाई एक अभिनेता है, लेकिन सक्सेसफुल अभिनेता नहीं है। ये एक बहुत बड़े फिल्ममेकर का बेटा है, वो एक बड़े फिल्ममेकर का भाई है।’

उदय को स्टार नहीं बना पाए..
आदित्य चोपड़ा आगे कहते हैं,’आप सोचिए जरा यशराज फिल्म्स जैसी कंपनी, जिसने जानें कितने ही लोगों को मौका दिया है, लेकिन उसे नहीं स्टार बना पाया। क्या हम खुद के लिए ये नहीं कर सकते हैं? लेकिन सबसे अहम और बड़ी बात ये है कि ये सब जनता तय करती है कि उसे कौन पसंद आता है, उसे किसे देखना है। उसके अलावा कोई और नहीं।’ बता दें कि उदय चोपड़ा, धूम सीरीज और मोहब्बतें जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रहे, लेकिन कभी अपने लिए एक बड़ा मुकाम नहीं बना पाए।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई द रोमांटिक्स..
बता दें कि द रोमांटिंक्स एक डॉक्यू सीरीज है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस सीरीज में यश चोपड़ा के पूरे सफर को सिनेमा से जोड़ते हुए दिखाया गया है। यशराज का सिनेमा से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ, उनकी मुसीबतें, उनकी कामयाबियां… सब कुछ काफी खूबसूरती से दिखाया गया है। वहीं सीरीज में ढेर सारे सेलेब्स भी अपनी बात रखते हैं और यश से जुड़े किस्से सुनाते हैं। जिस में ऋषि कपूर से लेकर शाहरुख, सलमान, रणबीर, भूमि, काजोल, रानी, करण जौहर आदि सब शामिल रहते हैं।

The post भाई उदय चोपड़ा के करियर पर बात करते दिखते आदित्य चोपड़ा… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48812