Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपाईयों नें विधानसभा कार्यालय में मनाया स्थापना दिवस

कुरुद- भारतीय जनता पार्टी कुरुद के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने शनिवार को स्थापना दिवस स्थानीय बीजेपी कार्यालय पर मनाया। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारतमाता, श्यामाप्रसाद मुखर्जी और पं. दीनदयाल उपाध्याय की फोटो पर माल्यार्पण किया नारेबाजी की और मिठाईयॉं बांट कर खुशियां मनायी।

वरिष्ठ नेताओं में तिलोकचंद जैन एवं मालकराम साहू नें पार्टी के स्थापना और उनके संघर्ष पर प्रकाश डालते हुए अटल बिहारी बाजपेयी को याद किया। स्थापना दिवस के अवसर पर विधानसभा कार्यालय पर हुए इस आयोजन में भाजपा जिला मंत्री तिलोकचंद जैन, कुरूद मंडल अध्यक्ष कुलेश्वर चंद्राकर, भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ता मालक राम साहू, विधायक प्रतिनिधी कृष्णकांत साहू, शहर प्रभारी भोजराज चंद्राकर, मंडल महामंत्री प्रभात बैस, जिला सोशल मीडिया संयोजक कमलेश चंद्राकर, विधानसभा आई टी सेल प्रभारी सोमप्रकाश सिन्हा दिलीप टंडन, प्रवीण शर्मा, राजू चंद्राकर प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।

The post भाजपाईयों नें विधानसभा कार्यालय में मनाया स्थापना दिवस appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=46809