Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा अपने सबसे लोकप्रिय चेहरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सामने रखकर राजस्थान में चुनाव लड़ेगी- केंद्रीय मंत्री शेखावत

केंद्रीय मंत्री एवं राजस्थान के जोधपुर से लोकसभा सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति के बारे में चर्चा करते हुए यह दावा किया कि भाजपा अपने सबसे लोकप्रिय चेहरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सामने रखकर राजस्थान में चुनाव लड़ेगी और चुनाव के बाद मुख्यमंत्री कौन बनेगा, यह पार्टी का संसदीय बोर्ड तय करेगा।

केंद्रीय मंत्री ने आईएएनएस के साथ खास बातचीत में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ चल रही अपनी लड़ाई, भाजपा के अंदर मची गुटबाजी और वसुंधरा राजे सिंधिया के साथ अपनी राजनीतिक प्रतिस्पर्धा सहित राज्य की राजनीति से जुड़े तमाम पहलुओं पर खुलकर और पूरी बेबाकी से अपनी बात रखी।

The post भाजपा अपने सबसे लोकप्रिय चेहरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सामने रखकर राजस्थान में चुनाव लड़ेगी- केंद्रीय मंत्री शेखावत appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55674