Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा का केजरीवाल पर सरकारी बंगले की मरम्मत में घोटाले का आरोप

नई दिल्ली 04 मई।केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की नेता मीनाक्षी लेखी ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनके सरकारी बंगले की मरम्मत पर 45 करोड़ रुपये के कथित खर्चे के मुद्दे पर हमला बोला।

श्रीमती लेखी ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया की बंगले की मरम्मत के काम में घोटाला हुआ है क्योंकि इसके लिए कोई टेंडर नहीं जारी किया गया। उन्होंने कहा कि सरकारी आवास में निर्माण कराना दिल्ली के मास्टर प्लान 2021 का भी उल्लंघन है क्योंकि यह आवास विरासत क्षेत्र में स्थित है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी इस मामले की जांच को लेकर पिछले पांच दिनों से धरने पर है।

उन्होने कहा कि..मास्‍टर प्‍लान दिल्‍ली-21 के मुताबिक जो ये क्षेत्र है सिविल लाइंस का जहां पर इनका निवास है उसमें ईंट भी नहीं लगा सकते। जो नियम-कानून के अनुसार हैरिटेज एरिया है। वहां पर आप कंस्‍ट्रक्‍शन नहीं कर सकते। इन्‍होंने कंस्‍ट्रक्‍शन किया, अगर कुछ कंस्‍ट्रक्‍शन होता है, ईंट लगती है, कुछ भी काम होता है उसके लिए दिल्‍ली-अर्बन एक्‍ट कमीशन की परमिशन चाहिए। तो उसकी भी कोई परमिशन इन्‍होंने नहीं ली..।

 

The post भाजपा का केजरीवाल पर सरकारी बंगले की मरम्मत में घोटाले का आरोप appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53336