Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा को तो हर अच्छे काम में सिर्फ घोटाला नजर आता है, – सीएम बघेल

01.08.23| बिलासपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गोबर घोटाले के आरोप पर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको तो हर अच्छे काम में सिर्फ घोटाला नजर आता है। जब प्रदेश में 250 करोड़ रुपए की गोबर खरीदी हुई है तो 269 करोड़ रुपए का घोटाला कैसे हो जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गौशाला के नाम पर उनके लोग (भाजपा) कमीशनखोरी करते रहे हैं, वो गौ माता के नाम पर वोट मांगते रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिजली बिल राज्य सरकार ने नहीं बढ़ाया है। बल्कि, केंद्र विदेशों से कोयला खरीद रही है, जिसके कारण छत्तीसगढ़ में NTPC और लारा जैसे प्रोजेक्ट में उत्पादन लागत बढ़ गया है, जिसका खामियाजा यहां की जनता भुगत रही है।

सरकंडा के बहतराई स्टेडियम में मुख्यमंत्री युवाओं से चर्चा करने पहुंचे थे। जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की है। इस दौरान युवाओं से हुई उनकी बातचीत को लेकर भी उनसे सवाल किया गया। जिसे लेकर उन्होंने कहा कि युवाओं में बहुत उत्साह देखने को मिला। बहुत सारे उनके मन में सवाल थे और सभी ने खुलकर बात की, बहुत अच्छा लगा।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/08/01/bjp-sees-only-scam-in-every-good-work-cm-baghel/