Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा चुनाव में ऐतिहासिक बहुमत से जीत हासिल करेगी : वीडी शर्मा

भोपाल

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि भाजपा ने अब तक की चारों लिस्ट में अच्छे उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। उम्मीदवारों की जो लिस्ट आई हैं उससे यह साफ हो गया है कि इस बार भाजपा विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक बहुमत से जीत हासिल करने जा रही है। शर्मा ने अपने बयान में कहा कि अब हमारे मात्र 94 उम्मीदवार ही घोषित होना बाकी है।

केंद्रीय नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि अच्छे प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं। जो इस बार के चुनाव में विजय का परचम फहराएंगे। हमारे सभी कार्यकर्ता अपने काम में जुट गए हैं।

भाजपा विकास और गरीब कल्याण के कामों को लेकर जनता के बीच में हैं, जबकि कांग्रेस झूठ के गुब्बारे के साथ इस चुनाव में हैं। जनता भी जानती है कि प्रदेश का विकास भाजपा की ही सरकार कर सकती है। केंद्र सरकार और मध्य प्रदेश सरकार ने मिलकर प्रदेश के विकास को तेज गति दी, गरीबों के उत्थान का काम भी तेजी से हुआ है।

The post भाजपा चुनाव में ऐतिहासिक बहुमत से जीत हासिल करेगी : वीडी शर्मा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109350