Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा जनता की पार्टी है, जनता के लिए ही समर्पित है – राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धुर्वे

गौरेला पेंड्रा मरवाही : भारतीय जनता पार्टी के मध्यप्रदेश के पूर्व केविनेट मंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धुर्वे रविवार को महाजनसंपर्क अभियान के तहत् गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले पहुंचे।

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ नेतृत्व के आह्वान पर महाजनसंपर्क अभियान का आयोजन 30 मई से 30 जून तक किया जा रहा है उक्त कार्यक्रम के तहत रविवार को भारतीय जनता पार्टी जिला गौरेला पेण्ड्रा द्वारा ग्राम पंचायत सेमरा में महाजनसंपर्क अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में मध्यप्रदेश के पूर्व केविनेट मंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धुर्वे एवं पूर्व विधायक चम्पादेवी पावले पहुंचे। कार्यक्रम में सर्वप्रथम दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण किया और उपस्थित भाजपा के वरिष्ठजनों का भाजपा का गमछा और माला पहनाकर सम्मान किया।

यह भी पढ़ें :-बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला, एक ही ट्रैक पर आमने-सामने आई मालगाड़ी और मेमू ट्रेन

ओमप्रकाश धुर्वे ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब कल्याण को ही आधार बनाकर योजना बना रहे है, जिससे गरीब और किसान सबल बन रहे है। भाजपा जनता की ही पार्टी है और यह जनता को ही समर्पित है। हमें राष्ट्र को परम् वैभव पर पर ले जाने के लिए कार्य करना है। इस अवसर पर पहुँची पूर्व विधायक चम्पादेवी पावले ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया।

कार्यक्रम में जिरोधन पंडा, बसंत खुसरो, अमीश सिंह, गीता राठौर, बृजलाल कोर्राम, नर्बरिया बाई, श्यामा तिवारी, पहलवान सिंह पोर्ते, शम्भू लाल, भूरेलाल गुप्ता, कामता चक्रधारी, अमीन सिंह, रामप्रसाद करिआम, निर्मल यादव, गणेश सोनी, लवकुमार सेन, सहित उपस्थित वरिष्ठ जनों गमछा और माला पहनाकर का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में स्वागत भाषण जिला अध्यक्ष कन्हैया राठौर और संचालन महामंत्री राकेश चतुर्वेदी एवं आभार लुशन राठौर ने व्यक्त किया। वही कार्यक्रम के पश्चात अतिथियों द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ सहभोज किया गया।

यह भी पढ़ें :-धमतरी : रीपा में युवाओं को जोड़ने सी ई ओ जिला पंचायत ने ली उद्यमियों और व्यवसायों की बैठक

इस अवसर पर लालजी यादव, बृजलाल राठौर, राजा उपेंद्र बहादुर सिंह, दिलीप यादव, कुबेर सर्राती, मुकेश दुबे, दयाचंद पोर्ते, श्रीकांत चतुर्वेदी, तापस शर्मा, समीरा पैकरा, किशन सिंह ठाकुर, रमेश तिवारी, शंकर चक्रधारी, छोटे लाल सोनी, विभा नहरेल, पवन पैकरा, प्रणव मरपच्ची, प्रवीण राय, आयुष मिश्रा, अजय तिवारी, अनिल अहिरवार, रमा राठौर, केशव पांडेय, मनीष श्रीवास, योगेंद्र नहरेल, दीपक शर्मा, लीमेश्वर कुशवाहा, आकर्ष सिंह, लवकेश गुप्ता, कमलेश यादव, राजकुमार पूरी, दुर्गेश यादव, रोहित चौधरी, हुकुम यादव, जितेंद्र धुर्वे, विजय राठौर, अभय वर्मा, मुकेश दीक्षित, अमीन सिंह, अजय रजक सहित भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

The post भाजपा जनता की पार्टी है, जनता के लिए ही समर्पित है – राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धुर्वे appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/bjp-is-a-party-of-the-people-dedicated-to-the-people-only-national-secretary-omprakash-dhurve/