Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा नेता नंद कुमार साय कांग्रेस में

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ में आदिवासी नेता नंद कुमार साय, कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं. सोमवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम और सरकार के कई मंत्रियों की उपस्थिति में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

जनसंघ और भाजपा से जुड़े रहे पांच बार के सांसद, तीन बार के विधायक और मप्र-छत्तीसगढ़ में भाजपा के अध्यक्ष रहे नंद कुमार साय ने रविवार को ही भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफ़ा दिया था. वे पिछले 50 सालों से जनसंग, जनता पार्टी और भाजपा से जुड़े हुए थे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आज मज़दूर दिवस है. आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस है और ऐसे समय में जिन्होंने गरीबों और आदिवासियों के लिए संघर्ष किया, ऐसे नंद कुमार साय ने आज कांग्रेस की सदस्यता ली है. इसके लिए उन्हें बधाई देता हूं. वह सच्चे आदिवासी नेता हैं.

नंद कुमार साय ने कांग्रेस प्रवेश के बाद कहा कि अटल,आडवाणी की जो पार्टी थी, वो पार्टी अब उस रूप में नहीं है. परिस्थितियां बदल चुकी हैं. साय ने कहा कि दल महत्वपूर्ण नहीं है, आम जनता से लिए काम करना है. मिलकर काम करेंगे तो छत्तीसगढ़ अच्छा होगा.

नंद कुमार साय
भाजपा नेता नंद कुमार साय कांग्रेस में शामिल

प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आदिवासी विरोधी है. भाजपा की उपेक्षा के कारण और कांग्रेस सरकार की नीतियों से प्रभावित हो कर नंद कुमार साय ने कांग्रेस पार्टी में प्रवेश का फ़ैसला किया है.

The post भाजपा नेता नंद कुमार साय कांग्रेस में appeared first on छत्तीसगढ़ खबर : खबर दुनिया भर.

https://cgkhabar.com/nand-kumar-sai-joined-congress-chhattisgarh-20230501/