Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा ने गरीब, युवा, महिला, और किसानों के लिए किया काम- अरुण साव

रायपुर 15 अप्रैल।उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि, भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने का वादा किया है। महिला, युवा, गरीब और किसानों के उत्थान पर जोर दिया गया है। भाजपा ने वास्तविक मुद्दों को ध्यान में रखते हुए घोषणा पत्र तैयार किया है।

 श्री साव ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि, राहुल गांधी मुद्दाविहीन हैं। मैं पूछता हूं राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी दूर करने के लिए क्या प्रयास किया है? सिर्फ सवाल करने से कुछ नहीं होगा। 70 साल में सिर्फ देश को लूटने का काम किया है। उन्होंने कुछ काम किया होता तो आज ये बोलने की नौबत नहीं आती।

    इंडी गठबंधन के आरक्षण वाले बयान पर श्री साव ने कहा कि, ये भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है। ये लोग देशवासियों को भटकाने का काम कर रहे हैं। आरक्षण को कोई खत्म नहीं कर सकता। डॉ भीमराव आंबेडकर के संविधान को कोई बदल नहीं सकता। इंडी गठबंधन के लोग देश को बांटने, फूट डालने व तोड़ने का काम काम रहे हैं। देश की जनता समझदार है, इन परिवारवादियों की बातों में नहीं आएगी।

   श्री साव ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के महादेव सट्टा वाले बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा आखिर किसके संरक्षण में चला। उन्हें आरोप लगाने का अधिकार नहीं हैं। बघेल खुद महादेव सट्टा मामले में आरोपी है।आबकारी घोटाले की कार्रवाई पर श्री साव ने कहा कि, मामले की एजेंसी जांच कर रही है। जिसकी भी संलिप्तता होगी, उसे छोड़ा नहीं जाएगा।

The post भाजपा ने गरीब, युवा, महिला, और किसानों के लिए किया काम- अरुण साव appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/89277