Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पिताश्री के निधन पर साय,रमन,साव एवं शर्मा ने किया शोक व्यक्त

रायपुर 17 जनवरी।भारतीय जनता पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई के अध्यक्ष और जगदलपुर के विधायक किरण सिंह देव के पिताश्री छोटे जमींदार साहब कुमार लक्ष्मी नारायण देव के निधन पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय,विधानसभा अध्यक्ष डा.रमन सिंह एवं उप मुख्यमंत्री द्य अरूण साव एवं विजय शर्मा ने शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी है।

  मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने स्व. देव के प्रति अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उनके निधन से परिवार ने अपना मार्गदर्शक खो दिया है। यह अत्यंत दु:खद घड़ी है। प्रभु श्रीराम स्व. जमींदार साहब की आत्मा को साकेतपुर में स्थान प्रदान करें और शोक-संतप्त परिजनों को यह असीम दु:ख सहन करने का धैर्य व संबल प्रदान करें।

 विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने अपने श्रद्धांजलि संदेश में छोटे जमींदार साहब के देहांत को अत्यंत दु:खद और परिवार के लिए अपूरणीय क्षति बताते हुए परमपिता परमेश्वर से दिवंगत पुण्यात्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों को यह गहन पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

   उपनुख्यमंत्री अरुण साव ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव के पिता श्री लक्ष्मी नारायण देव ने निधन पर शोक व्यक्त किया एवं ईश्वर से विनती की है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करे एवं शोकाकुल परिजनों को सबल प्रदान करे।उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि छोटे जमींदार साहब के दु:खद देहावसान का समाचार दुखद है।श्री शर्मा ने भगवान से प्रार्थना की है कि वे मृतात्मा को चिरशांति और देव-परिवार को यह गहन दु:ख सहने की शक्ति व संबल प्रदान करें।

The post भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पिताश्री के निधन पर साय,रमन,साव एवं शर्मा ने किया शोक व्यक्त appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78044