Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भाभी की हत्या कर नदी में फेंका शव: आरोपी का सहयोगी गिरफ्तार, एक महीने बाद भी लाश बरामद नहीं कर पाई पुलिस

भूपेंद्र सिंह भदौरिया, ग्वालियर। ग्वालियर (Gwalior) के मुरार थाना क्षेत्र में रेनू पाठक नामक महिला की हत्या और नदी में लाश फेंकने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का देवर व मुख्य आरोपी श्याम पाठक को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामले में एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मिशन-2023 फतह करने की तैयारियों में जुटी कांग्रेस: कमलनाथ ने विधायकों को विधानसभा क्षेत्र में फोकस करने के दिए निर्देश, भोपाल नहीं आने की दी सलाह

दरअसल, त्यागी नगर में रहने वाली रेणु पाठक 17 अप्रैल को अचानक अपने घर से गायब हो गई थी। उसकी गुमशुदगी की सूचना थाने में दी गई थी। रेनू के पति की 5 साल पहले मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस लापता महिला की तलाश कर रही थी। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि महिला को आखिरी बार उसके देवर श्याम के साथ देखा गया था।

MP में 5 की मौत: अनूपपुर में पिकनिक मनाने गए 3 लोग नदी में डूबे, शहडोल में ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, 2 युवतियों की मौत, एक की हालत गंभीर

पुलिस ने संदेह के आधार पर श्याम पाठक को गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर श्याम ने अपने साथी राजू और एक अन्य के साथ भाभी की हत्या कर शव को झांसी के बबीना के पास बेतवा नदी में फेंकने की बात कबूली। घटना के पीछे की वजह आरोपी श्याम पाठक ने बताया कि भाभी रेनू उस पर और उसके परिवार पर जादू-टोना करती थी, जिससे उसका परिवार परेशान रहता था। उसे अपनी भाभी के चरित्र पर भी संदेह था। इसलिए उसने 17 अप्रैल को रेनू को अपने साथ ट्रक में बैठाकर ले था और चाकू से हत्या करने के बाद लाश को नदी में फेंक दिया।

फैक्ट्री प्रबंधन की लापरवाही ने ले ली मजदूर की जान: मेंटेनेंस के दौरान भारी भरकम सामान ऊपर गिरा, मौके पर तोड़ा दम

अभी तक नहीं मिली लाश

पुलिस के तमाम प्रयासों और घटना के रीक्रिएशन के बावजूद अभी तक महिला की लाश नहीं मिली है। पुलिस की एक टीम तीन बार बबीना के पास बेतवा नदी में मृतका की लाश को ढूंढने के लिए गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। रेणु के पति की 5 साल पहले मौत हो चुकी थी। इसके बाद वह देवर और उसके परिवार के साथ रहने लगी।

अभियाचित बैठक के दौरान हंगामा: अपनी ही नगर सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस पार्षद, बीजेपी को मिला चुटकी लेने का मौका

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post भाभी की हत्या कर नदी में फेंका शव: आरोपी का सहयोगी गिरफ्तार, एक महीने बाद भी लाश बरामद नहीं कर पाई पुलिस appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/mp-gwalior-murdered-sister-in-law-and-threw-her-body-in-the-river/