Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक को रेड कार्ड मिला

एनपीजी न्यूज नेटवर्क- बुधवार को बेंगलुरु में आयोजित SAFF चैंपियनशिप फुटबॉल मैच में भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके परिणामस्वरूप भारत के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक को बर्खास्त कर दिया गया। थ्रो-इन के फैसले को लेकर कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ गरमागरम बहस के बीच, क्रोएशियाई कोच को अपनी नाराजगी दिखाने के लिए एक लाल कार्ड दिखाया गया था।

मैच के दौरान यह घटना तब सामने आई जब सहायक रेफरी ने पाकिस्तान को थ्रो-इन दिया, जिससे उनका एक खिलाड़ी थ्रो के लिए आगे बढ़ गया, मैदान की टचलाइन पर खड़े स्टिमैक ने गेंद को उनके हाथों से गिरा दिया, अपनी टीम के पक्ष में थ्रो इन माँगा।

इससे दोनों टीमों के बीच विवाद बढ़ गया। दोनों पक्षों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए और धक्का-मुक्की करने लगे। खिलाड़ियों के बीच हाथापाई खत्म होने के बाद भी स्टीमाक रेफरी से बहस करते रहे। जिसके चलते उन्हें रेफरी ने मैच से बाहर कर दिया।

पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ उनके कोच भी हाथापाई में शामिल थे, जिसके कारण उन्हें येलो कार्ड मिला।

यह घटना दोनों टीमों के बीच तनाव और सालों से चल रही होड को दिखाती है। जो अक्सर भारत और पाकिस्तान के बीच मैचों के दौरान हो ही जाती है। उम्मीद है दोनों देशों के खिलाडी और कॉचिंग स्टाफ मैदान पर अनुशासन और खेल भावना बनाए रखेंगे।

https://npg.news/sports/saff-championship-2023-igor-stimac-1243179