Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के परिवहन करने वाले ट्रांसपोर्टर द्वारा हड़ताल का ऐलान, नए रेट में कमी के चलते ट्रांस्पोटर नाराज

22.09.22| भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के परिवहन करने वाले ट्रांसपोर्टर द्वारा हड़ताल का ऐलान किया है। इस हड़ताल में 28 ट्रांसपोर्टर शामिल है। इस हड़ताल के चलते 250 पेट्रोल टैंकर के पहिये थम गए है।

ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन लाखौली के ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि, भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन के द्वारा परिवहन के लिए अगले 5 साल के लिए नए रेट में कमी के चलते ट्रांस्पोटर नाराज है। इस बार पिछली बार से 40% कम में ट्रांस्पोट करने को मजबूर किया जा रहा है।

गुप्ता ने आगे कहा कि, भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन के पेट्रोल पंपों में हड़ताल में सप्लाई होगी। ट्रांस्पोटर की हड़ताल से पेट्रोल डीजल की आपूर्ति बाधित होगी। रायपुर से लगे लखौली में ट्रांसपोर्टरों का जमावड़ा है। ये सभी ट्रांसपोर्टर अनिश्चतकालीन हड़ताल पर आड़े हुए है।

ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि, हमारे ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन में लगभग 1000 लोग काम करते है। इस हड़ताल की वजह से इनके रोजगार में प्रभाव पड़ेंगे। पिछले 5 सालों में पेट्रोल-डीजल के दामों में कई बार बढ़ोतरी हुई है। लेकिन हमारे ट्रांसपोर्टिंग चार्ज में कोई बढ़ोतरी नहीं किया गया है। हम मांग करते है कि हमारे ट्रांसपोर्टिंग चार्ज को भी बढ़ाया।

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/22/announcement-of-strike-by-the-transporter-transporting-bharat-petroleum-corporation-limited-the-transporter-angry-due-to-the-reduction-in-the-new-rate/