Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारत में लॉन्च होने वाला है Nokia C22, सिंगल चार्ज में चलेगा तीन दिन, कीमत बस इतनी…

Nokia ने भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. Nokia C22 कंपनी की C-Series का लेटेस्ट हैंडसेट है और इसे देश में 11 मई 2023 को लॉन्च किया जाएगा. HMD Global ने आज ट्वीट करके यह पुष्टि कर दी है. नोकिया सी22 स्मार्टफोन को AI सपोर्ट वाले कैमरे और 3 दिन तक की बैटरी लाइफ जैसे फीचर्स के साथ आता है. नोकिया का यह हैंडसेट फरवरी 2023 में Nokia C32 के साथ यूरोपीय मार्केट में उपलब्ध कराया गया था. आइए आपको आने वाले नोकिया सी22 की कीमत व फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Nokia C22 की कीमत

Nokia C22 और Nokia C32 को इसी साल फरवरी में यूरोप में पेश किया गया था. Nokia C22 को EUR 109 (लगभग 9,500 रुपये) के शुरुआती कीमत पर पेश किया गया था। फोन को भारत में भी 10 हजार से कम की शुरुआती कीमत पर पेश किया जा सकता है. हालांकि, कंपनी ने फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है. फोन चारकोल, पर्पल और सैंड कलर विकल्पों में पेश किया जा सकता है.

नोकिया C22 की खासियत

कहा जा रहा है कि फोन के भारतीय वेरिएंट के ज्यादातर स्पेसिफिकेशन, यूरोप में लॉन्च हुए मॉडल के समान ही होंगे. फोन डुअल नैनो सिम सपोर्ट के साथ आएगा और एंड्रॉयड 13 (गो एडिशन) पर काम करेगा. इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस (720×1600 पिक्सेल) एलसीडी डिस्प्ले है. यह 2GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर यूनिसॉक SC9863A प्रोसेसर से लैस होगा. फोन में वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलेगा.

फोटोग्राफी के लिए नोकिया सी22 स्मार्टफोन में डुअल AI कैमरा मिलेगा. इसमें 13MP का प्राइमरी और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल होगा. सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा मौजूद होगा. फोन की बैटरी 5,000mAh की है, जिसके साथ 10W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज पर 3 दिन तक की यूसेज प्रोवाइड करेगी. फोन में 64GB इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. सिक्योरिटी के लिए, स्मार्टफोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह फेस अनलॉक फीचर को भी सपोर्ट करता है.

The post भारत में लॉन्च होने वाला है Nokia C22, सिंगल चार्ज में चलेगा तीन दिन, कीमत बस इतनी… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/nokia-c22-is-going-to-be-launched-in-india-will-last-three-days-in-single-charge/