Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारी बारिश के चलते कच्चा मकान ढहा, 8 वर्षीय बच्ची की दबकर मौत

03.08.23| पेंड्रा जिले में पिछले 48 घंटों से लगातार बारिश हो रही है। भारी बारिश के चलते पेंड्रा थाना के नवागांव में दूसरी मौत का मामला सामने आया है। जहां कच्चा मकान गिरने से 8 वर्षीय बच्ची की दबकर मौत हो गयी। पिछले 48 घंटो में यह दूसरा मामला आया है उल्लेखनीय है कि, आज ही सुबह साप्ताहिक बाजार में बने शेड का छज्जा गिरने से शेड के नीचे अस्थाई रूप से रह रहे, परिवार के एक 6 साल के बच्चे की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि, पिछले 6 माह पहले प्रधानमंत्री आवास की एक क़िस्त उन्हें मिली थी उसके बाद आज तक उन्हें कोई क़िस्त नही मिली। जिसकी वजह से आवास अधूरा होने के चलते वे बाजार शेड के नीचे रहने को मजबूर थे। वहीं अब एक मकान गिरने से एक और बच्ची के मौत का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस दोनों मामले की जांच में जुट गई है।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/08/03/kutcha-house-collapsed-due-to-heavy-rains-8-year-old-girl-died/