Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारी बारिश में फरहद का तालाब कैसे ‘सूख’ गया ?

नेशन अलर्ट/राजनांदगांव.

राजनांदगांव-डोंगरगांव रोड पर फरहद चौक के समीप एक तालाब अब तालाब नहीं रह गया है। दरअसल, इस तालाब को साजिश के तहत पाट दिया गया है। इस पर कॉम्‍प्‍लेक्‍स बनाने की तैयारी किए जाने की खबर सुनाई देने लगी है।

बताया जाता है कि ग्रामीणों ने काफी समय से फरहद के तालाब को बचाने शासन प्रशासन के समक्ष गुहार भी लगाई थी लेकिन उनकी एक नहीं चली। इसी तालाब के सहारे वह निस्‍तारी आदि करते थे। चूंकि भारी बारिश के बीच तालाब सूख गया यह बताते हुए उसे पाट ही दिया गया है। ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि इस तालाब की जमीन पर एक कॉम्‍प्‍लेक्‍स बनाने की तैयारी की जा रही है।

तहसीलदार ने फोन नहीं उठाया

ग्रामीणों के बताए अनुसार उन्‍होंने अनुविभागीय दंडाधिकारी कार्यालय और तहसीलदार कार्यालय में तालाब को बचाने के लिए संपर्क किया था लेकिन किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं हो पाई और तालाब को साजिशन पाट दिया गया।

इसी मामले में राजनांदगांव तहसीलदार प्रफुल्‍ल गुप्‍ता को उनके मोबाइल नंबर पर फोन लगाया गया लेकिन संभवत: अपनी किसी व्‍यस्‍तता के चलते वह कॉल रिसीव नहीं कर पाए। इसके चलते प्रशासन का पक्ष पता नहीं चल पाया है लेकिन ग्रामीण कहते हैं कि मौके पर मौजूद तालाब को पाटने के सबूत से कोई इंकार नहीं कर पाएगा।

http://www.nationalert.in/?p=10953